Jaunpur Viral Video: कॉलेज के बाहर दबंगों ने की छात्र की लाठी-चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

वीडियोसोशलमीडियापरवायरलहोनेकेबादबुधवारकोफिरसेपुलिसकॉलेजपहुंची.जहांप्रिंसिपलसेजानकारीहासिलकरपीड़ितद्वाराथानेमेंतहरीरदिलानेकीबातकहीगई.

छात्रसेपिटाईकावीडियोसोशलमीडियापरवायरल

दरअसलपूरामामलाकरीब4दिनपहलेसिकराराथानाक्षेत्रकेशेरवाबाजारस्थितकालेजकाहै.जहांकॉलेजकेबाहरकुछदबंगएकछात्रकीपिटाईकररहेथे.लेकिनछात्रकोबचानेकेलिएकोईभीसामनेनहींआया.

जबपुलिसकोइसघटनाकीसूचनामिलीतोउनकीटीमकॉलेजकेबाहरपहुंची.लेकिनतबतकदबंगवहांसेभागचुकेथेऔऱपुलिसकीपूछताछमेंकिसीनेइसघटनाकेबारेमेंकोईजानकारीनहींदी.बतादेंकिकिसीनेइसपूरीघटनाकावीडियोबनाकरउसेसोशलमीडियापरअपलोडकरदिया.

AgraLucknowExpresswayपरबड़ाहादसा,पर्यटकोंसेभरीबसकंटेनरसेटकराई,2कीमौत,कईघायल

पुलिसकररहीहैमामलेकीछानबीन

एसपीग्रामीणशैलेंद्रसिंहनेबतायाकिअभीएकवायरलवीडियोसामनेआयाहैउसमेंएकस्टूडेंटकोकुछलड़केपीटरहेहैं,इसमेंयेबातेबताईजारहीहैंकियेशेरवाइंटरकॉलेजकेआसपासकाहीस्थानहोसकताहै.मौकेपरथानासिकारारासेपुलिसबलभेजाभीगयाथा,उन्होंनेजांचभीकीहै,लेकिनकिसीनेकोईशिकायतनहींकी.

एसपीग्रामीणनेकहाफिलहालवहांकेप्रिंसिपलऔरस्टाफसेछानबीनकराईजारहीहैकिक्यायेघटनाउनलोगोंकेसंज्ञानमेंहै.जैसेहीइसकीपुष्टिहोजाएगीतोपीड़ितसेप्रार्थनापत्रलेकरकार्रवाईकीजाएगी.

UPPolitics:'वोरौंदतेचलागया'ट्वीटपरशिवपालसिंहयादवनेसाधीचुप्पी,अखिलेशयादवपरसवालकियाइग्नोर