रास्ते में पुलिस को खड़ा देख को दूल्हे को छोड़ भागे बराती; अफसरों ने फटकारते हुए अकेले दूल्हे को घोड़ी से भिजवाया ससुराल..

सोमवाररातखुडैलमेंइंदौरसेबारातगई।दूल्हाघोड़ीपरसवारहोकरगाजे-बाजेकेसाथबरातनिकालरहाथा।पुलिसकोखबरलगी,तोअफसरमौकेपरजापहुंचेऔरबरातरुकवादी।अबदूल्हावदुल्हनदोनोंकेपितापरमहामारीफैलानेकाकेसदर्जकियागयाहै।

खुड़ैलसीएसपीअजयवाजपेयीनेबताया,ग्रेटरकैलाशअस्पतालकेसामनेरहनेवालापरिवारखुड़ैलकेजामन्याखुर्दमेंबेटेकीबरातलेकरगयाथा।बरातगांवमेंपहुंचतेहीबरातीवाहनोंसेउतरेऔरदुल्हनकेघरजानेकेलिएजुलूसकेरूपमेंपैदलजानेलगे।दूल्हाघोड़ीपरसवारथा।जैसेही,हनुमानमंदिरकेपासबरातपहुंची,तोकिसीनेपुलिसकोसूचनादेदी।इसकेबादपुलिसमौकेपरपहुंची,तोबरातकीरंगतउड़गई।

बरातीइधर-उधरभागनेलगे।पुलिसनेदुल्हेऔरउसकेघरवालोंकोफटकारलगाई।बादमेंदूल्हेऔरएक-दोरिश्तेदारकेसाथशादीकेलिएदुल्हनकेघररवानाकिया।पुलिसनेदूल्हेऔरदुल्हनकेपिताग्रेटरकैलाशअस्पतालकेसामनेरहनेवालेमोहनपितातोतारामऔरजामन्याखुर्दकेमुकेशपरकेसदर्जकियाहै।

राऊमेंहुएथेतीनपहलेदोमामलेदर्ज

राऊइलाकेमेंदोजगहशादीसमारोहमेंपहुंचकरकार्रवाईकरतेहुएआयोजकोंकेखिलाफकेसदर्जकियाथा।एरोड्रमथानाक्षेत्रपरपल्लरनगरके60फीटरोडहोटलअमृतग्रीनमेंएकशादीमें50लोगशामिलहुएथे।मैसेजसोशलमीडियावायरलहुआ,तोपुलिसपहुंचीथी।पुलिसकीभनकलगतेहीसभीगायबहोगएथे।