UP News: प्रतापगढ़ में BJP सांसद से मारपीट के मामले में पुलिस ने 9 लोगों पर कसा शिकंजा, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के घर पर छापेमारी

उत्तरप्रदेशकेप्रतापगढ़(Pratapgarh)सेबीजेपीसांसदसंगमलालगुप्ता(MPSangamLalGupta)परहमलेकोलेकरपुलिसताबड़तोड़छापेमारीकररहीहै.पुलिसनेअबतकबवालमेंशामिल9अभियुक्तकोगिरफ्तारकियाहै.हांलाकिएकभीनामजदआरोपीपुलिसकेहत्थेनहींचढ़ाहै.

जानकारीकेअनुसारसांगीपुरब्लॉकप्रमुखअशोकसिंहबबलूकेघरभीपुलिसकीदबिशपड़ी.इनकेअलावाकांग्रेससमर्थकरामबोधशुक्ल,अशोकधर,गुड्डूकेघरपरभीपुलिसद्वाराछापेमारीकीगई.फिलहालमामलेमेंप्रतापगढ़पुलिस(PratapgarhPolice)केहाथएकभीनामजदआरोपीनहींआयाहै.सभीफरारबताएजारहेहैं.

मामलेमेंCMयोगीकीसख्ताकेबादलालगंजसीओसस्पेंड

सांसदऔरउनकेसमर्थकोंकेसाथहुईथीमारपीट

दरअसलहालकीमें‘गरीबकल्याणमेला’मेंबीजेपीसांसदसंगमलालगुप्ताऔरकांग्रेसनेताप्रमोदतिवारीकेसमर्थक(BJP-CongressSupportersClash)आपसमेंभिड़गएथे.इसझड़पकेदौरानदोनोंनेताहीकार्यक्रममेंमौजूदथे.उनकेसामनेहीकार्यकर्ताओंकेबीचगाली-गलौजशुरूहोगई.सिर्फइतनाहीनहींप्रमोदतिवारीकेसमर्थकोंनेसांसदऔरउनकेसमर्थकोंकोकथिततौरपरदौड़ा-दौड़ाकरपीटा.

बवालमेंपुलिसकर्मीभीहुएघायल

कांग्रेसकार्यकर्ताओंपरसांसदसंगमलालगुप्ताकीगाड़ीपरपथरावकरउसमेंतोड़फोड़करनेकाभीआरोपहै.सासंदकीगाड़ीमेंलाठियोंसेतोड़फोड़करनेकीभीखबरसामनेआईथी.वहींइसहमलेमेंकईकार्यकर्ताऔरपुलिसकर्मीघायलबताएगएथे.

येभीपढ़ें: KanpurRapeCase:युवतीकेशरीरपरमिले25गंभीरचोटोंकेनिशान,डॉक्टरबोले-पोस्टमार्टमरिपोर्टमेंडीटेललिखनेकेलिएछोटापड़ाकॉलम

येभीपढ़ें:गेहूं-धानबेचकरसालमें2लाखरुपयेसेज्यादाकमाए,फिरभीलेरहेमुफ्तराशन!1300राशनकार्डकिएगएकैंसिल,56कीहोरहीजांच